Saturday, July 16, 2011

HAPPY GURU PURNIMA......

Prayer is not a spare wheel that you pull out when you are in trouble.It is a steering wheel that keeps you on the right path throughout your life.....!!!style=

Guru Brahma Gurur Vishnu Guru Devo Maheshwaraha Guru Saakshat Para Brahma Tasmai Sree Gurave Namaha ! * Tumne sikhaya ungali pakad kar hame chalna, Tumne bataya kaise girne ke baad sambhalna. Tumhari wajah se aaj hum pahunche iss mukaam pe, Guru Purnima ke din karte hain jhukkar PRANaaM.


हे मेरे ईश मेरे तारनहार मेरे मार्गदर्शक, तुम्ही ने जीवन से अज्ञान रुपी तम को दूर कर, ज्ञान का सच्चा उजियाला फैला दिया है !! हां तुम ही हो जिसने जीवन के भवसागर में, डूबती उतरती नैया को किनारे लगा दिया, तुम ही मेरी सोच विचारो को दिशा देते हो, मेरी सोच को सकारात्मक बना जाते हो !! जब करता है कोई प्रशंसा कर्मो की मेरे, तब संकुचित हों आँख मूँद करती धयान तुम्हारा, मेरे सत्कर्मो के सारथि हो तुम मैं निमित मात्र !! कहते है सब, ईश्वर ने जहाँ बनाया वो सृष्टा जहाँ का, लेकिन मेरे लिए तो परमात्मा हो तुम, जिसने हर कदम पे मार्गदर्शन किया मेरा, हे गुरुवर नित हर पल चाहती हु बस संग तुम्हारा.............. (गुरु पूर्णिमा के पावन अवसर पर

No comments:

Post a Comment