Sunday, September 4, 2011

Dr.Sweet angel Tip of the day

Namaste India‎~
║║╔║║╔╗ ║
╠╣╠║║║║ ║ ♥
║║╚╚╚╚╝ O



Start the day with deep breath.Inhale all the love and goodness of GOD.

Exhale the tears ,fears,and worries, think of new morning with a beautiful
smile.....
इसको इस तरह लो ,कि हम आराम से बैठें ,गहरी-गहरी श्वासें लेना प्रारंभ करें एक की गिनती
से ११ तक ....उसके बाद बारहवीं श्वांस थोड़ी हलकी १३ वीं
उससे भी हलकी फिर १४ -१५-१६ वीं -हलकी और हलकी १७-१८-१९-२०-२१ वीं तक आते -आते
एक दम हलकी ................धीरे-धीरे शांत व् हलकी साँसे
...........कहीं कोई तनाव या दबाब नहीं एक दम आराम से .......फिर मन को एकाग्र करें ,हर
श्वांस के साथ सोचें कि अंदर जाती सांस अपने साथ मेरे
भीतर शांति व् ईश्वर का ढेर सारा प्यार व् आशीर्वाद साथ लेकर जा रही है ,मन मन ही मन
बुदबुदाएं हर सांस अपने साथ मेरे अंदर एक जीवन दायिनी
उर्जा लेकर जा रही है ,जिससे मेरे अंग,प्रत्यंग स्वस्थ व् स्फूर्तिवान हो रहे हैं ,शारीर में नव
चेतना और नव-शक्ति का संचार हो रहा है .......... हर भीतर
जाती सांस मेरे लिए नयी खुशियाँ , नए प्राण लेकर जा रही है .....
और हर जाती हुई श्वांस के साथ महसूस करें कि कि मेरे दुख-दर्द ,मेरी हर चिंता,हर फ़िक्र मन
के सारे डर सब बाहर निकल रहें हैं जैसे -जैसे श्वांस बाहर
छोड़ी साथ ही उसके हर गम,हर परेशानी भी बाहर छोड़ दी है .......बाहर आती श्वांस को को कहें
'कि मेरे शरीर के कार्बन -डाइ -अक्साइड के साथ -साथ
हर प्रकार का विकार ,और रोग भी बाहर आ रहा है ,में हर श्वांस के साथ विकार -रहित हो रहा
हूँ ,मेरे अंग-प्रत्यं से सारे विषैले तत्व बाहर आ रहें हैं ,मैं
स्वस्थ व् सुंदर हो रहा हूँ ,हर आती हुई श्वांस मुझे नईं प्रेरणा व् उत्साह दे रही है और जाती हुई
श्वांस मेरे जीवन के दुःख व् तकलीफें बाहर धकेल रही है
स्वस्थ हूँ ,मैं स्वस्थ हूँ, मैं स्वस्थ हूँ
`ை
(¯`v´¯) ღ ☼ღஜ love♥
`*.¸.*´
¸.•´. .¸.•*¨) ¸.•*¨) ღ ☼ light ♥
(¸.•´ (¸.•´ .•´ ¸¸.•¨¯`• ¸¸.•¨¯`•`ை ~ Blessings
डॉ स्वीट एंजिल 

1 comment:

  1. GUD MORNG SWEET ANGEL ....... HW R U ?

    UR EYES R SO DEEP ....

    UR SMILE IS SO SWEET ... &

    U LOOKS GORGEOUSLY BEAUTIFUL !!!!

    I HV NVR SEEN A BEAUTIFUL GIRL LIKE U .....

    MAY I HV THE PLEASURE OF BEING UR FRND !!!!!

    ............. WAITING FOR UR SWEET REPLY ....

    ReplyDelete